May 23, 2024

भीम आर्मी चीफ़ पर चली गोली, बदन छूकर निकल गई

June 28, 2023
1Min Read
681 Views

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को गोली मारने की जानकारी सामने आई है। इसके बाद सोशल मीडिया पर चंद्रशेखर आजाद का नाम ट्रेंड करने लगा। लोगों ने हमले पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं। कुछ लोगों ने दलितों की सुरक्षा को लेकर भी योगी सरकार पर सवाल खड़े किए।

यूपी के सहारनपुर में चंद्रशेखर आजाद को मारी गई गोली

पीठ से छूकर निकली गोली, चंद्रशेखर अस्पताल में भर्ती

ट्विटर और सोशल मीडियो पर छाया मुद्दा, लोगों ने किए कमेंट

लोगों ने बताया चुनावी हथकंडा, किसी ने योगी सरकार को कोसा

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद (Chandra Shekhar Azad) पर हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर दिया। कार में सवार में भीम आर्मी नेता चंद्र शेखर आजाद को गोली छूकर निकल गई।

 

बताया जा रहा है कि हमलावर हरियाणा नंबर की गाड़ी में आए थे। ये हमला सहारनपुर के देवबंद इलाके में किया गया। चंद्रशेखर की गाड़ी पर फायरिंग के दौरान एक गोली उनकी पीठ को छूकर निकल गई।

 

प्राथमिक उपचार के लिए चंद्रशेखर को देवबंद के सीएचसी में भर्ती कराया गया। फिर सहारनपुर के जिला अस्पताल रेफर किया गया। चंद्रशेखर आजाद पर हमले के बाद उनका नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

 

हमले की सूचना सामने आते ही ट्विटर (Twitter) पर चंद्रशेखर आजाद और भीम आर्मी (Bhim Army) पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर नदीम राम अली ने लिखा कि दलितों के नेता पर योगी सरकार के राज में जानलेवा हमला निंदनीय हैं। इसके बाद उसने पूछा कि योगी राज में दलित सुरक्षित नहीं हैं क्या?

सौरभ सिंह श्रीनेत नाम के हैंडल से इस घटना को चुनावी ड्रामा बताया गया। साथ ही उसने लिखा,'वोट फिर भी इसको नहीं मिलेंगे।' मुकेश शर्मा ने लिखा, 'बाबा ने ढाबा बना दिया है उत्तर प्रदेश को। कोई कहीं भी तड़का लगता घूम रहा है।'

Leave a Comment

All Rights Reserved © 2024 Town Live News