Pm Modi

PM MOdi: पीएम मोदी-चुनाव में विकसित भारत के संकल्प को लेकर जनता के सामने गए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए कहा कि इस चुनाव में विकसित भारत के संकल्प को लेकर वे जनता के सामने गए थे जिस पर जनता ने भरोसा जताया हैं। देश की जनता ने हमारी नीति को देखा, हमारी नियत, हमारी निष्टा पर देश की जनता ने भरोसा किया है।

 

इस चुनाव में हम जनता के बीच एक बड़े संकल्प के साथ आर्शीवाद मांगने गए थे। हमने आशीर्वाद मांगा था विकसित भारत के हमारे संकल्प के लिए। एक प्रतिबद्धता के साथ, एक शुभनिष्टा के साथ जनता के बीच गए थे। जनता ने विकसित भारत के संकल्प को चार चांद लगा कर हमें सेवा करने का मौका दिया है। देश जब विकसित होता है तो कोटी-कोटि जनों का संकल्प सिद्ध होता है, आने वाली पीढ़ियों के सपने को पूरा करने के लिए एक मजबूत नींव तैयार हो जाती है।

 

हमारे देश के नागरिकों की गरीमा, जीवन के गुणवत्ता में सुधार ये स्वभाविक है। ये देश के कोटि-कोटि जनों के भाग्य में आता है। विकसित भारत होता है तब गांवों की स्थिति में भी बहुत बड़ा सुधार होता है, गांव के जीवन में गौरव भी होता है, गरीमा भी होता है और विकास भी होता है। दुनिया की विकास यात्रा में भारत के शहर भी बराबरी करेंगे ये हमारा सपना है।

 

विकसित भारत का मतलब होता है, कोटि कोटि नागरिकों को अनेक अनेक अवसर उपलब्ध होते हैं, अपने क्षमता के अनुसार विकास की नई सीमा प्राप्त कर सकता है।

What is your reaction on this news? | इस खबर पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
Share This News...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *