May 23, 2024

दर्दनाक: मासूम को कुत्तों के झुंड ने नोच-नोचकर मार डाला, बहन के साथ पिता को देने जा रहा था चाय

April 23, 2023
1Min Read
630 Views

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से दिल को झकझोर देने वाली खबर है। जहां जंगल में कुत्तों के झुंड ने सात साल के मासूम बच्चे पर हमला कर दिया।

ग्रामीणों ने उसे बचाने का प्रयास किया,लेकिन तब तक कुत्ते मासूम को नोच चुके थे। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

 

मिली जानकारी के अनुसार बिलारी के रुस्तमपुर खास गांव के नेम सिंह यादव रविवार सुबह खेत में काम रहे थे।नेम सिंह यादव का सात साल का बेटा सर्वेंद्र उनको चाय देने खेत पर जा रहा था।रास्ते में जंगली कुत्तों ने सर्वेंद्र पर हमला कर दिया। जंगल में भूसे के बोंगे बांध रहे किसानों ने हमलावर कुत्तों से बालक को छुड़ाया।इसके बाद परिजन मौके पर पहुंच गए। उपचार के लिए सर्वेंद्र को सीएससी बिलारी ले गए।जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

सर्वेंद्र गांव रुस्तमपुर खास के प्राइमरी स्कूल में कक्षा दो का छात्र था। सर्वेंद्र अपनी बहन राधिका के साथ पिता को चाय देने खेत पर जा रहा था। सर्वेंद्र एक बड़ा भाई जितेंद्र और दो बड़ी बहनें रजनी और राधिका हैं।घटना के सर्वेंद्र की मां नीरज रोते-रोते बेहोश हो गई।जंगली कुत्तों के हमले में सर्वेंद्र की जान चली जाने से नाराज रुस्तमपुर खास के ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ओमप्रकाश यादव के नेतृत्व में प्रदर्शन किया और प्रशासन से मांग उठाई की सभी जंगली कुत्तों को विशेष अभियान चलवा कर पकड़ा जाए। 

 

ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व में भी यह जंगली कुत्ते कई किसानों की भैंस के बच्चों पर हमला बोल कर उन्हें मार चुके हैं। एक ग्रामीण की बकरी पर भी हमला बोलकर मार दिया था। जंगली कुत्तों का यह झुंड बिलारी मुख्य सड़क से गांव को आने वाली सड़क पर रहता है।

Leave a Comment

All Rights Reserved © 2024 Town Live News