Latest Breaking News: Hindi- Latest Update and News All India Breaking News, Latest Update- Town Live News Town Live News - Voice Of Your Town

Sonakshi Sinha Wedding: करण ने सोनाक्षी को दिया ‘कूल दुल्हन’ का टैग, कहा-शादी में कोई तामझाम या दिखावा नहीं था

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 23 जून को अपनी शादी की शुरुआत की। उनकी शादी के फंक्शन की तस्वीरों और वीडियो ने जोड़े की खुशी को खूबसूरती से कैद किया। सोनाक्षी और जहीर को उनकी नई शुरुआत के लिए फिल्म इंडस्ट्री से शुभकामनाएं मिलीं। अब, फिल्म निर्माता करण जौहर ने खुलासा किया है कि उन्हें उनकी शादी में क्या पसंद आया। उन्होंने सोनाक्षी को ‘सबसे कूल दुल्हन’ भी कहा।
करण जौहर ने हाल ही में,  इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स से बातचीत करने के लिए एक लाइव सेशन में हिस्सा लिया। इस सेशन के दौरान उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की हाल ही में हुई शादी के बारे में बात की। उन्होंने सोनाक्षी के ब्राइडल लुक की तारीफ की और उनकी शादी की सादगी को देखकर हैरान रह गए।
करण ने कहा, “आप जानते हैं कि सोनाक्षी के बारे में मुझे जो सबसे अच्छा लगा, वह यह था कि वह सबसे अच्छी दुल्हन थी। वह मस्त थी। जहीर और सोनाक्षी प्यारे लग रहे थे। वे खुश दिख रहे थे, वे बहुत खूबसूरत लग रहे थे। और कोई तामझाम या दिखावा नहीं था। यह सिर्फ शुद्ध प्रेम और मस्ती थी और यही बात मुझे उनकी शादी में पसंद आई। और मुझे उनका लुक बहुत पसंद आया। उनके लिए बहुत सारा प्यार।”
इससे पहले, जब नवविवाहित जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा की थी, तब करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनकी पोस्ट को फिर से शेयर किया था। उन्होंने अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा, “बधाई हो और सोनाक्षी-जहीर को ढेर सारा प्यार।”

वर्कफ्रंट पर करण जौहर की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. उनके बैनर धर्मा प्रोडक्शन तले बड़ी मूवीज बन रही हैं, उनकी अपकमिंग मूवीज में ‘जिगरा’, ‘बैड न्यूज’ और ‘द बुल’ जैसे बड़े स्टार्स की फिल्में शामिल हैं।

What is your reaction on this news? | इस खबर पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है?
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Share This News...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *